Janjgir Big News : छत पर पलटे टिन को ठीक करने गए व्यक्ति करंट की चपेट में आया, मौके पर हुई मौत, परिजन लेकर पहुंचे थे जिला अस्पताल

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर क्षेत्र के कन्हाईबंद गांव में बारिश की वजह से छत पर पलटे टिन ठीक करने चढ़े व्यक्ति साखीराम कश्यप की करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद परिजन साखीराम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे. यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई की है.



मिली जानकारी के अनुसार, कन्हईबंद गांव के 28 वर्षीय साखीराम कश्यप, अपने घर में लगे टिन जो कि तेज बारिश आंधी की वजह से पलट गया था और उसे ठीक करने वह ऊपर चढ़ा था. घर के ऊपर से बिजली तार गुजरा हुआ था, जो बारिश की वजह से ढीला होकर पलटे टिन को छू रहा था. टिन को ठीक करते वक्त व्यक्ति साखीराम कश्यप करंट की चपेट में आकर 10 फीट दूर जमीन में गिर गया और उसके सिर, पैर की उंगली करंट लगने से जल गए थे.

हादसे में मौके पर उसकी मौत हो गई थी. परिजन, साखीराम कश्यप को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है. फिलहाल, मामले में पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर आगे की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!