JanjgirChampa RoadBlock FIR : नवागढ़ के राछाभाठा में चक्काजाम करने वाले 21 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, FIR में नवागढ़ नपं के पार्षद का नाम भी शामिल, कल सोमवार को आक्रोशित लोगों ने किया था चक्काजाम, ये थी वजह… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ के राछाभाठा में शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम करने वाले 21 लोगों के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है. एफआईआर में नवागढ़ नगर पंचायत के पार्षद इतवारी खूंटे, महेंद्र भारद्वाज, अमित खूंटे, किशन बघेल सहित 21 लोगों के नाम शामिल हैं. पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 341 के तहत जुर्म दर्ज किया है और मामले में जांच कर रही है.



पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात 11 जून को ठाकुरदिया गांव का दिलीप भारद्वाज अपने परिवार के साथ पंजाब से लौट रहा था और चाम्पा स्टेशन से ऑटो में सवार होकर सभी निकले थे. वे ठाकुरदिया गांव पहुंचे थे कि ट्रैक्टर ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में दिलीप भारद्वाज को गम्भीर चोट आई और नवागढ़ अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो में सवार अन्य 5-6 लोगों को भी चोट आई थी.

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होना था. इस दौरान राछाभाठा में सड़क पर शव रखकर आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. यहां गुस्साए लोगों ने 5 घण्टे तक चक्काजाम किया. बाद में, आर्थिक मदद और जांजगीर एसडीएम के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ. इधर, नवागढ़ पुलिस ने चक्काजाम करने वाले 21 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और मामले में जांच कर रही है.

error: Content is protected !!