CG Election 2023: PM Modi-अमित शाह की मौजूदगी में टिकट वितरण पर हुई चर्चा, जानिए इस दिन आएगी 40 प्रत्याशियों की लिस्ट

छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक के बाद रविवार को दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा भाजपा के अन्य प्रमुख नेता भी शामिल हुए।



पार्टी सूत्रों की मानें तो बैठक में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर देर रात तक चर्चा हुई है। करीब 40 सीटों पर सहमति भी बन चुकी है। चर्चा है कि प्रदेश के जगदलपुर में प्रधानमंत्री के दौरे के बाद सूची जारी हो सकती है। गौरतलब है कि प्रदेश की 90 विधानसभा सीट में से बची हुई 69 सीटों के उम्मीदवारों को लेकर मंथन हुआ।

21 सीटों पर पहले ही सूची जारी
जल्द ही दूसरी सूची जारी कर दी जाएगी। पार्टी 21 सीटों पर पहले ही सूची जारी कर चुकी है। इसके अलावा किन-किन मुद्दों से चुनाव लड़ा जाएगा। केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन चुनाव प्रचार के दौरान पहुंचाने को लेकर भी रणनीति पर चर्चा हुई है।

छग से प्रदेश भाजपा के प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डा. मनसुख मांडविया, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रांतीय संगठन मंत्री पवन साय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, ओपी चौधरी और विजय शर्मा शामिल हुए।

error: Content is protected !!