Press "Enter" to skip to content

Big Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता के पति विक्की का खुला गहरा राज, सुनकर आप भी कहेंगे – हाय तौबा.. ऐसा भी..!

देशभर में लोगों के दिलों में राज करने वाला विवादित शो बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। इस शो में जहां कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े करके और एड़ी से चोटी का दम लगाकर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी गेम में एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। वहीं, अब बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने से कई घरवाले मेकर्स से नाराज दिखे।



दरअसल, शो में कंटेस्टेंट्स को बाहरी सुविधाएं नहीं दी जातीं। लेकिन, विक्की जैन की हेयर कटिंग होने और दोनों को हेयर स्पा मिलने पर नील भट्ट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। वहीं, एक वीडियो में नील भट्ट शो में ये कहते नजर आए कि विक्की के बाल रियल नहीं हैं। वो हेयर सिस्टम पहनता है, वो क्लिपिंग वाला नहीं पहनता। बल्कि, चिपकने वाला पहनता है। उसे मेडिकल ग्लू लगाकर सिर पर चिपकाया जाता है।

इसे भी पढ़े -  नवंबर के ICC Men's Player of the Month विजेता के नाम की हुई घोषणा, इस कंगारू बल्लेबाज के सिर सजा ताज, ये भारतीय छूटा पीछे

नील आगे कहते हैं, कि उसके नेचुरल बाल हर दो हफ्ते में ग्रो होने लगते हैं, इसलिए उन्हें शेव करना पड़ता है। मेडिकल ग्लू हटाकर उसे एक प्रोफेशनल ही कर सकता है। इसे लेकर उसकी मेकर्स से पहले ही बात हो चुकी है। नील के इस खुलासे ने बिग बॉस के फैंस को चौंका कर रख दिया है। कई लोगों का कहना है कि विक्की के बारे में जानकर उन्हें पारस छाबड़ा की याद आ गई है, क्योंकि वो भी शो में विग पहनते थे।

इसे भी पढ़े -  ये लेडी अफसर हैं इनकम टैक्स रेड स्पेशलिस्ट, पहले अटेम्प्ट में बनीं IRS, ऐसे क्रैक की UPSC

Related posts:

इसे भी पढ़े -  IPL 2024: MS Dhoni से ज्यादा है इन कप्तानों की सैलरी, देखिए आईपीएल के सबसे महंगे कप्तानों की लिस्ट
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!