कभी देखा था मीका सिंह की पत्नी बनने का सपना! लगाया था एड़ी-चोटी का जोर, अब सलमान खान के करीबी से रचाया ब्याह

यह एक्ट्रेस ‘मीका दी वोहटी’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई. लेकिन अब इस एक्ट्रेस ने अपने सपनों के राजकुमार संग शादी कर ली है. इनकी शादी के रिसेप्शन में बतौर गेस्ट सलमान खान भी शामिल हुए. आइए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस, जिसने सलमान खान के करीबी शख्सियत से ब्याह रचाया है.



 

 

 

इस एक्ट्रेस ने मीका सिंह से शादी के लिए हर उस टास्क में एड़ी-चोटी का जोर लगाया, जो मीका से शादी करने के लिए दिए जाते थे. लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सकी और बहुत जल्द ही शो से बाहर हो गई.

 

 

इस एक्ट्रेस का नाम रिया किशनचंदानी है. रिया कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने स्प्लिट्सविला में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया. उन्होंने एक दिन पहले लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की, जो सलमान खान के करीबी हैं.

 

 

 

रिया ने जिससे शादी की है, उस शख्स का नाम रिया मुदस्सर खान है. मुदस्सर बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर हैं. वह डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के कई सीजन को जज कर चुके हैं.

 

 

 

मुदस्सर खान ने सलमान खान के लिए ‘दबंग’, ‘रेडी’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘राधे’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ के हिट सॉन्ग को कोरियाग्राफ किया. मुदस्सर और सलमान काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. यही वजह है कि सलमान उनकी शादी में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे.

 

 

 

मुदस्सर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की एंट्री और उनसे मिलने के दौरान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”यह पल मेरे दिल में हमेशा बना रहेगा. धन्यवाद सलमान खान सर.”

error: Content is protected !!