IPL Auction 2024: कभी चैंपियन टीम का रहे हिस्सा, फिर फ्रेंचाइजी ने छोड़ा साथ; अब खरीदार को तरस सकते ये 5 होनहार

नई दिल्ली. IPL 2024 के लिए मिनी ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित होना है, जिसके लिए 333 प्लेयर्स का नाम शॉर्टलिस्ट किया गया है। इस ऑक्शन में कई ऐसे प्लेयर्स पर फ्रेंचाइजी बड़ी रकम खर्च कर सकती है, जिन्होंने विश्व कप 2023 में शानदार परफॉर्म किया था। वहीं, कुछ ऐसे प्लेयर्स भी हैं, जिन्होंने पिछले कुछ सीजन पहले फ्रेंचाइजी ने करोड़ों रुपये की कीमत देकर अपने साथ जोड़ा था और वह चैंपियन टीम का हिस्सा भी रहे।



लेकिन बाद में प्रदर्शन ने उन्हें अपने साथ नहीं रखा और इन प्लेयर्स को टीम से रिलीज कर दिया। ऐसे में टीम से रिलीज किए जाने के बाद आईपीएल 2024 ऑक्शन में ये पलेयर्स अपनी किस्मत को आजमाते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं पांच ऐसे होनहार खिलाड़ियों की जो कभी चैंपियन टीम का हिस्सा रहे, लेकिन अब वह खरीदार को तरसते हुए नजर आ सकते हैं।

IPL Auction: चैंपियन टीम का रहे हिस्सा, अब आईपीएल ऑक्शन में खरीदार को तरस सकते हैं ये पांच स्टार

1. कॉलिन मुनरो (Colin Munro)
लिस्ट में पहले नंबर पर है कॉलिन मुनरो का नाम, जो साल 2015 आईपीएल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। कॉलिन को साल 2015 आईपीएल के लिए रिप्लेसमेंट प्लेयर के तौर पर मुंबई में शामिल किया गया था। इसके बाद उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज किया और अब वह आईपीएल ऑक्शन 2024 में खरीदार के लिए तरसते हुए नजर आ सकते हैं।

2. सिद्धार्थ कॉल (Siddharth Kaul)
लिस्ट में दूसरे नंबर पर है सिद्धार्थ कॉल, जो साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हुए थे और अब वह आईपीएल 2024 में खरीदार को तरसते हुए नजर आ सकते हैं।

3. टिम साउदी (Tim Southee)
लिस्ट में तीसरे नंबर पर है टिम साउदी का नाम, जो आईपीएल साल 2017 की विजेता टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे। अब उनका नाम आईपीएल 2024 ऑक्शन लिस्ट में चुना गया है।

4.सैम बिलिंग्स (Sam Billings)
लिस्ट में चौथे नंबर पर है सैम बिलिंग्स का नाम, जो आईपीएल 2018 की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। अब आईपीएल 2024 ऑक्शन में उन पर फ्रेंचाइजी बोली लगाएगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

5.शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)
लिस्ट में पांचवें नंबर पर है शार्दुल ठाकुर का नाम, जो कई बार आईपीएल की विजेता टीम सीएसके का हिस्सा रहे। शार्दुल इस वक्त किसी भी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं है। अब आईपीएल 2024 ऑक्शन में उन्हें खरीदार मिलने की उम्मीद कम बताई जा रही है।

error: Content is protected !!