Ira Khan ने शेयर की शादी के बाद Nupur Shikhare संग पहली तस्वीर, दुल्हन के लुक ने खींचा ध्यान

आमिर खान और रीना दत्ता की लाडली बेटी आइरा खान ने बुधवार 3 जनवरी को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है। इस शादी में उनके परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने भाग लिया। आइरा ने अपनी शादी के एक दिन बाद अब सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है।



आइरा ने दिखाई शादी के बाद की झलक
आइरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 4 जनवरी को कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी शादी के बाद नूपुर शिखरे संग पहली तस्वीर भी है। फोटो में आइरा पति के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो की दिलचस्प बात इरा का हेयर बैंड है, जिस पर लिखा है ‘होने वाली दुल्हन’। हालांकि, उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने ‘टू बी’ को काट दिया है और सिर्फ ‘दुल्हन’ दिखाई दे रहा है।

वेन्यू अनोखे अंदाज में पहुंचे नूपुर
आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान की शादी 3 जनवरी को फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे से हुई है। नूपुर परंपराओं को तोड़ते हुए अनोखे अंदाज में विवाह स्थल पर समय पर पहुंचे। उन्हें सांताक्रूज से मुंबई के बांद्रा तक पूरे रास्ते जॉगिंग करते देखा गया। वहीं, आइरा, नूपुर से स्टेज पर कहती हैं ‘नहाने जाओ’, क्योंकि तुम वेन्यू पर जॉगिंग करके आए हो।

बेटी की शादी में जमकर थिरके आमिर खान
आमिर खान की बेटी की शादी हो और कोई धूम-धड़ाका न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कुछ समय पहले एक्टर की बहन निखत ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि आइरा की शादी में सभी लोग ढोल और गानों पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस बीच आमिर का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग वेडिंग में डांस करते दिख रहे हैं।

error: Content is protected !!