Sakti FiR : नवविवाहिता महिला से दहेज में 5 लाख एवं बाइक की मांग कर प्रताड़ित करने का मामला, सास-ससुर, पति के खिलाफ FIR दर्ज

सक्ती. मालखरौदा थाना क्षेत्र के नवापारा गांव में नवविवाहिता महिला से दहेज में 5 लाख और बाइक की मांग कर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में प्रताड़ित करने वाले सास रथबाई नेताम, ससुर गोरेलाल नेताम और पति तिलेश्वर नेताम के खिलाफ IPC की धारा 498 के तहत जुर्म दर्ज किया है.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नवविवाहिता महिला अलका कुमारी नेताम ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी शादी नवापारा गांव के तिलेश्वर नेताम के साथ 28 नवंबर 2021 को हुई थी. शादी के कुछ माह बाद से सास, ससुर और पति के द्वारा दहेज में कम सामान लेकर आने को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा. फिर कुछ दिनों बाद उसे मायके में छोड़ दिए. इसके साथ ही 5 लाख रुपये और बाइक की मांग करने लगे. गर्भवती होने पर 14 नवंबर 2022 को उसने बच्ची को जन्म दिया. उसके पति तिलेश्वर नेताम के द्वारा दूसरी महिला से शादी कर ली है.

मामले में मालखरौदा पुलिस ने नवविवाहित महिला को प्रताड़ित करने वाले सास रथबाई नेताम, ससुर गोरेलाल नेताम और पति तिलेश्वर नेताम के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है.

error: Content is protected !!