Janjgir Big Arrest : नाबालिग बालिका से दुष्कर्म, नाबालिग लड़का और रिश्तेदार 4 आरोपी को गिरफ्तार

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर की सिटी कोतवाली पुलिस ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग लड़का और अन्य 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी जर्वे गांव के रहने वाले हैं. नाबालिग आरोपी को बाल सम्प्रेक्षण गृह भेजा गया है, वहीं रिश्तेदार 4 आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.



सिटी कोतवाली टीआई प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि 9 अप्रेल को नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ सोई थी. इसी दौरान नाबालिग बालक ने उसका अपहरण कर लिया था और अपने रिश्तेदार के घर ले गया था. जहां उसने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही, 4 रिश्तेदारों ने इस मामले में आरोपी का सहयोग किया. मामले में नाबालिग लड़की के परिजन ने थाने में रिपोर्ट लिखाई.

इसके बाद पुलिस ने जांच तेज की और अब नाबालिग लड़की को नाबालिग लड़के के कब्जे से बरामद किया है. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 303, 366, 368, 376, 376 (2) (3), 34 और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग लड़का और उसके 4 रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है. मामले में नाबालिग लड़का को बाल संप्रेक्षण गृह, तो वहीं रिश्तेदार 4 आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

error: Content is protected !!