JanjgirChampa Arrest : महंगे शौक ने नाबालिग लड़कों को बना दिया गुनहगार, महंगी बाइक, लैपटॉप और कैमरा के साथ 3 नाबालिग लड़का गिरफ्तार

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा पुलिस ने शौक पूरी करने के लिए महंगी बाइक, लैपटॉप, कैमरा की चोरी करने वाले 3 नाबालिग लड़को को गिरफ्तार किया है. मामले में तीनों नाबालिगों से 4 बाइक, 2 कैमरा और लैपटॉप को बरामद किया है, जिसकी कीमत 4 से 5 लाख है. महंगे शौक पूरा करने चोरी की घटना को अंजाम देते थे, जिसके बाद नाबालिग लड़के गुनहगार बन गए हैं.



पुलिस के मुताबिक, कोटमीसोनार गांव से बुलेट की चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई गई थी. इसके बाद, क्षेत्र में चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस हरकत में आई और मुखबिर लगाया गया था. मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग जगह से 3 नाबालिग लड़कों को पकड़ा गया और पूछताछ की गई.

पूछताछ में यह बात सामने आई कि शौक पूरा करने के लिए तीनों नाबालिग लड़के, महंगी बाइक और अन्य चीजों की चोरी करते थे. तीनों ने कोटमीसोनार, अर्जुनी, करूमहु, लाफार्ज न्यूको कंपनी के सामने और खैराडीह गांव में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.
फिलहाल, तीनों नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार कर बाल सम्प्रेषण गृह कोरबा भेज दिया है और मामले में जांच जारी है.

error: Content is protected !!