Korba Big News : घर में पति, पत्नी और बच्ची की लाश मिलने का मामला, पुलिस ने बड़ा खुलासा किया, आरोपी महिला गिरफ्तार, …ऐसे खुला राज और ये है मामला…

कोरबा. उरगा थाना क्षेत्र के कुकरीचोली गांव में घर में पति पत्नी और बच्ची की लाश मिलने के मामले में पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. 9 मई को जयराम रजक ने पत्नी सुजाता और 2 साल की बच्ची जयसिका की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली थी.



वारदात के बाद एसपी सिद्धार्थ तिवारी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और घटना की परिस्थिति को देखते हुए हत्या की आशंका जताई गई थी, लेकिन पुलिस की जांच, लोगों के बयान और सुसाइड नोट से खुलासा हुआ कि मकान निर्माण की बकाया राशि 1 लाख 88 हजार रुपये को आरोपी संतोषी जगत द्वारा नहीं दी जा रही थी. इससे परेशान होकर जयराम रजक ने आत्मघाती कदम उठा लिया था और परिवार समेत मौत को गले लगा लिया था.

इधर, बकाया राशि नहीं देने वाली आरोपी महिला संतोषी जगत के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने को लेकर उरगा पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत जुर्म दर्ज किया है. इसके बाद आज पुलिस ने आरोपी सन्तोषी जगत को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

error: Content is protected !!