JanjgirChampa Big Update : जिले में लू से फिर 2 लोगों की मौत, जिले में अब तक 12 लोगों की हुई मौत, जान पर आफत बनी भीषण गर्मी… विस्तार से पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. जिले में लू से मौत का आंकड़ा बढ़ते जा रहा है. जिले में लू से फिर 2 लोगों की मौत हुई है. जांजगीर के वार्ड 14 में युवक राजेश यादव तो सिवनी गांव के सेलून संचालक देवकुमार श्रीवास की लू से मौत हुई है. इससे पहले जिले में 10 लोगों की मौत हुई थी. जिले में पहली बार ऐसी स्थिति बनी है, जब नवतपा की भीषण गर्मी में इतनी बड़ी संख्या में लोगों की जान गई है. जिस तरह से ग्रामीण इलाके से जानकारी आ रही है, उससे लू से मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है.



नवतपा में इस बार भीषण गर्मी पड़ी, जो लोगों की जान पर मुसीबत बन गई है. जिले में तापमान 48 तक पहुंचा था और मानव जीवन के साथ ही पशु-पक्षियों के लिए इस बार की गर्मी परेशानी का सबब रही. पिछले 5 दिनों से लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है.

पहली मौत, जांजगीर के स्टेशन के पास एक बुजुर्ग की हुई, फिर शिवरीनारायण में ड्राइवर की मौत हुई थी. फिर चाम्पा में ड्राइवर और हेल्पर की लू से मौत हुई थी. इसके बाद नवागढ़ में 6 लोगों की मौत हुई. इसके बाद आज जानकारी सामने आई कि लू से जांजगीर के वार्ड 14 के युवक और सिवनी गांव में सेलून संचालक की मौत हो गई. अभी जिस तरह की जानकारी आ रही है, उससे लू से मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है.

error: Content is protected !!