JanjgirChampa Child Death : नहर में मिली मासूम बच्ची की लाश, बच्ची के माथे पर चोट के निशान, मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़, पुलिस कर रही तफ़्तीश

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा थाना क्षेत्र के अर्जुनी गांव की नहर में मासूम बच्ची की लाश मिली है. मृतिका बच्ची की उम्र डेढ़ से दो साल बताई जा रही है. ग्रामीणों ने लाश देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची है और मर्ग कायम कर जांच कर रही है. मृतिका बच्ची का नाम कृतिका गोंड़ बताया जा रहा है, जो रसेड़ा गांव की रहने वाली थी. सबसे बड़ी बात यह भी है कि बच्ची के माथे पर चोट के निशान है. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है.



पुलिस के मुताबिक, अर्जुनी गांव के नहर में बच्ची की लाश बहते हुए देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मृतिका बच्ची का नाम कृतिका गोंड़ है और वह रसेड़ा गांव के कृष्णा कुमार गोंड़ की बेटी थी. फिलहाल, घटना की जानकरी के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

इसमें यह भी बात सामने आई है कि रसेड़ा गांव के कृष्णा कुमार गोंड़ का घर नहर के किनारे है और घर के लोग बच्ची को कहीं खेलने गई होगी कहकर नहीं ढूंढ रहे थे. जब अर्जुनी गांव की नहर में बच्ची की लाश मिली और इसकी जानकारी परिजन को मिली तो वे सदमे में आ गए.
फिलहाल, बच्ची के माथे में चोट के निशान नहर में गिरने की वजह से लगने की आशंका जाहिर की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बच्ची की मौत के कारण का पता चल सकेगा.

error: Content is protected !!