Janjgir Police Action : नाबालिग सहित दो लड़कियों से छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाकर वायरल करने वाले तीन आरोपी और नाबालिग लड़का गिरफ्तार, भेजे गए जेल

जांजगीर-चाम्पा. बम्हनीडीह पुलिस ने नाबालिग सहित दो लड़कियों से छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाकर वायरल करने के जुर्म में तीन आरोपी और एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. मामले के तीन आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है. साथ ही, नाबालिग लड़के को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया है.



बम्हनीडीह थाने के टीआई सुनीता नाग बंजारे ने बताया, नाबालिग सहित दो लड़कियों ने बम्हनीडीह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चार लोगों ने दोनों लड़कियों से रास्ता रोककर छेड़छाड़ की है और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया हैं. रिपोर्ट पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 341, 354 घ, 294, 509 ख, 34 और पॉस्को एक्ट की धारा 12 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था.

इस दौरान सोनाईडीह के एक आरोपी पुष्पेंद्र चंद्रा, बम्हनीडीह के दो आरोपी शिवभक्ति पटेल, सजन यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है. साथ ही, एक नाबालिग लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है.

error: Content is protected !!