Press "Enter" to skip to content

कोरोना अपडेट : छ्ग में फिर राहत की खबर, 2 मरीज हुए स्वस्थ, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी जानकारी

रायपुर. कोरोना महामारी के बीच गुरुवार सुबह छत्तीसगढ़ के लिए अच्छी और राहत की खबर आई है. रायपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती कटघोरा के 2 और मरीज पूरी तरह ठीक हो गए हैं. उन्हें आज छुट्टी दे दी जाएगी. कोरोना से जंग जीतने वाले मरीजों में एक 35 वर्षीय पुरुष और एक गर्भवती महिला भी शामिल है. अब सिर्फ 2 कोरोना मरीज का ही एम्स में इलाज चल रहा है. जिसमें एक नर्सिंग ऑफिसर भी शामिल है. दोनों की हालत बनी हुई है.
सीएम भूपेश बघेल ने किया है ट्वीट – 2 मरीज अब पूर्णतः ठीक हो चुके हैं, उन्हें आज AIIMS द्वारा डिस्चार्ज किया जाएगा. वर्तमान में अन्य 2 मरीजों का इलाज चल रहा है. सूरजपुर के संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आज दोपहर तक आने के बाद उनकी पुष्टि होगी. आशा है सभी जल्द स्वस्थ होंगे.
वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी ट्वीट कर कहा कि कटघोरा के दो और मरीज, एक 35 वर्षीय पुरुष और एक गर्भवती महिला को आज छुट्टी दी जा रही है, क्योंकि वे ठीक हो चुके हैं और लगातार रिपोर्ट नकारात्मक हैं. शेष रोगियों के शीघ्र स्वस्थ हो
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक 38 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. जिनमें से 36 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं, जबकि 2 अभी भी अस्पताल में भर्ती है. जिनका इलाज जारी है. सूरजपुर और जशपुर जिले में मिले 10 सस्पेक्टेड मरीजों की रिपोर्ट, एम्स से आने का इंतजार है. उसके बाद ही उनकी पुष्टि होगी.



READ ALSO-  Sakti Judgement : दुष्कर्म के आरोपी को 10 वर्ष का कठोर कारावास, फास्ट ट्रैक कोर्ट सक्ती के विशेष न्यायाधीश का फैसला
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!