Press "Enter" to skip to content

आरसमेटा कालोनी में भरा 5 फ़ीट पानी, लोगों की मदद कर रहे युवक की मौत, बारिश के पानी में बह गया था युवक

जांजगीर-चाम्पा. मुलमुला थाना क्षेत्र के आरसमेटा कालोनी में भारी बारिश के बाद 5 फ़ीट पानी भर गया था. यहां लोगों की मदद करने युवक निकला, लेकिन वह खुद ही बारिश के पानी के बहाव में बह गया और उसकी मौत हो गई. मृतक युवक का नाम स्मित सिंह उर्फ सोनू था, जो अकलतरा का रहने वाला था.

मुलमुला थाना के प्रभारी केपी टण्डन ने बताया कि भारी बारिश के बाद आरसमेटा कालोनी में 5 फ़ीट पानी भर गया था. कालोनी के कई परिवार फंस गए थे, इन परिवार के लोगों को बचाने के लिए युवक स्मित सिंह उर्फ सोनू निकला और इस बीच बारिश के पानी के बहाव में वह बह गया. बाद में युवक की लाश मिली, उसके सिर पर चोट लगी थी. मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची एसपी और एएसपी
युवक के बारिश के पानी में बहने की सूचना के बाद एसपी पारुल माथुर और एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह भी मौके पर पहुंची. यहां कालोनी में फंसे अन्य लोगों को मुलमुला थाना प्रभारी और पुलिस की टीम ने नाव, जेसीबी से जाकर सुरक्षित निकाला. कई लोग पेड़ पर चढ़े हुए थे, वहीं कुछ लोग ग्राउंड फ्लोर पर बारिश के पानी में फंसे हुए थे.

मुलमुला थाना प्रभारी केपी टण्डन ने बताया कि आरसमेटा में बारिश के पानी से कई बाइक बह गई हैं और कुछ कार भी डूब गई हैं. बारिश के पानी से काफी नुकसान हुआ है.

READ ALSO-  BIG NEWS : जांजगीर. बम्हनीडीह क्षेत्र में साइकल सवार शख्स की मौत, वाहन की टक्कर से हुई मौत