Press "Enter" to skip to content

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचला. अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. हसौद के पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने युवक को कुचल दिया. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे जैजैपुर अस्पताल ले जाया गया था. यहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे रेफर किया गया, लेकिन युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन के ड्राइवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है.हसौद पुलिस के मुताबिक, मिरौनी गांव के युवक कमलकांत साहू का उसका दोस्त सहनदास महन्त, कैथा के ढाबे में खाना खाने के लिए इंतजार कर रहा था. बीती रात साढ़े 10 बजे जब युवक कमलकांत साहू, ढाबा जा रहा था और वह हसौद के पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा था कि अज्ञात वाहन ने बाइक को कुचल दिया.

READ ALSO-  जांजगीर. बिर्रा क्षेत्र में ट्रक और पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर, दोनों ड्राइवर को आई गम्भीर चोट, दोनों वाहन हुए क्षतिग्रस्त, 2 घण्टे सड़क पर लगा रहा जाम

हादसे में युवक कमलकांत साहू को गम्भीर चोट आई. इससे पहले युवक का दोस्त सहनदास, उसे बार-बार फोन लगा रहा था और वह जब नहीं आया तो युवक को लेने के लिए सहनदास आ रहा था कि पेट्रोल पम्प के पास युवक खून से लथपथ पड़ा था. बाइक दूर जा गिरी थी.
घायल युवक को जैजैपुर अस्पताल ले जाया गया और हालत गम्भीर होने से उसे रेफर किया गया. इस दौरान युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया.