Press "Enter" to skip to content

BIG NEWS : सड़क किनारे घर में घुसा अनियन्त्रित ट्रक, 3 घण्टे फंसा रहा ड्राइवर और हेल्पर, पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ घर, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ थाना क्षेत्र के केरा गांव में तेज रफ्तार अनियन्त्रित ट्रक, सड़क किनारे के घर में घुस गया. हादसे से घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ड्राइवर और हेल्पर घायल हुए हैं. 3 घण्टे तक ड्राइवर और हेल्पर ट्रक के केबिन में भी फंसे हुए थे, जिन्हें बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

हादसे में परिजन को भी मामूली चोट आई है. ट्रक की टक्कर से बाइक समेत दूसरी सामग्री को बड़ा नुकसान हुआ है. इधर, मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया है, जिससे शिवरीनारायण-नवागढ़-बिर्रा-डभरा मार्ग बंद है और वाहनों की कतार लग गई है.

READ ALSO-  BIG NEWS : जांजगीर. 5 वर्षों से फरार धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार, चिटफंड कम्पनी बनाकर रकम दोगुना करने की थी धोखाधड़ी

नवागढ़ थाने के टीआई गणेश राजपूत ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 5 बजे बिर्रा की ओर से आ रहा ट्रक, सड़क किनारे घर में घुस गया. ड्राइवर और हेल्पर, ट्रक के केबिन में ही फंसे हुए थे, जिन्हें 3 घण्टे बाद बाहर निकाला गया है और दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. हादसे के बाद लोगों ने चक्काजाम किया है, समझाइश दी जा रही है और प्रशासनिक अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई है.

READ ALSO-  रविवार को जांजगीर-चाम्पा जिले में एक कोरोना मरीज की हुई मौत, 4 दिनों में 7 मरीज की हुई मौत... रविवार को जिले में मिले कोरोना मरीजों का ब्लॉकवार आंकड़े.... जानिए...

ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हादसा होने की संभावना है. घायल ड्राइवर और हेल्पर को अस्पताल भेजा गया है, इसलिए पूछताछ नहीं हो सकी है. घटनाकारित ट्रक, शिवरीनारायण का बताया जा रहा है.

केरा गांव के सरपंच लोकेश शुक्ला ने बताया कि बड़ी घटना टल गई है. राहत की बात रही कि घर के जिस हिस्से में ट्रक घुसा है, वहां घर का कोई सदस्य नहीं सोया था. घर के अन्य लोग दूसरे कमरे में थे, फिर भी घर के टूटने से लोगों को मामूली चोट आई है. ट्रक के घुसने से घर, पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

फिलहाल, मौके पर तनाव है और मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने चक्काजाम कर दिया है. मौके पर पुलिस बल मौजूद है और लोगों से चर्चा की जा रही है.