ऐसे ही Rashmika Mandanna पर नहीं मरते करोड़ों दिल, एक-एक अदा पर थाम लेते हैं सांसें, देखिए उनकी खूबसूरत तस्वीरें…

हाल ही में रश्मिता मंदाना फिल्म ‘पुष्पाः द राइज़’ में अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आईं. इस फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं, हम सभी जानते हैं कि करोड़ों लोग रश्मिका की खूबसूरती के दीवाने हैं.



रश्मिका इतनी खूबसूरत हैं कि वो हर तरह के आउटफिट्स में जचती हैं. लेकिन उनके इंडियन लुक की बात कुछ और ही है. इस पीक कलर की साड़ी में एक्ट्रेस की खूबसूरती से नज़र हटा पाना बेहद मुश्किल है.
अगर आप भी अपने किसी खास दोस्त की शादी या रिसेप्शन के लिए परफेक्ट आउटफिट की तलाश में हैं तो देखिए रश्मिका ने किस सादगी से इस व्हाइट साड़ी को कैरी किया है.

रश्मिका ने एक बार फिर अपने साड़ी लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाया. उन्होंने परफेक्ट लुक के लिए बालों में लाल गुलाब को सजाया था.
रश्मिका मंदाना इस साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं. माथे पर बिंदी, स्लीक हेयरडू, डार्क आइब्रो और रेड लिप्स एक्ट्रेस के लुक को रॉयल टच दे रहे थे.

रश्मिका ने एक पिंक और सिल्वर कलर की ट्रडिशनल साड़ी पहनी थी, जिसे पहनकर वो खूबसूरत फूलों के बीच में शानदार पोज़ दे रही थीं.
सिल्क साड़ी का फैशन कभी नहीं जाता और हर लड़की ट्रडिशनल लुक में खूबसूरत दिखती है. वहीं, रश्मिका को भी ये बात बखूबी पता है, इसीलिए वो अक्सर ट्रडिशनल लुक में नज़र आती हैं.

error: Content is protected !!