Bus Truck Accident : सक्ती क्षेत्र में बस और ट्रक में आमने भिडंत, 7 यात्री घायल, कोरबा से चंद्रपुर जा रही थी बस, 20-25 यात्री थे बस में सवार, ट्रक में चावल लोड था

जांजगीर-चाम्पा. बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर का मामला सामने आया है. इस घटना में 7 यात्री के घायल हुए हैं, जिन्हें ईलाज के लिए सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने सभी को खतरे से बाहर बताया गया है. घटना सक्ती थाना क्षेत्र के टेमर की है.



जानकारी के अनुसार, कोरबा से चंद्रपुर चलने वाली सद्भावना ट्रेवल्स की बस की आमने सामने टक्कर चावल लोड ट्रक से सक्ती थाना क्षेत्र के टेमर स्कूल के पास हुई है. घटना के वक्त बस में 20-25 यात्री सवार थे, जिनमें से 7 लोगों को चोट आने की सूचना पुलिस से मिली है.

यह भी बताया गया है कि कोई भी यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं है. घटना के बाद पुलिस की डायल 112 और संजीवनी 108 की मदद से सभी घायलों को सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया है, जहां डॉक्टर ने घायलों को खतरे से बाहर बताया गया है. दोनों वाहनों के ड्राईवर और अन्य स्टाफ सुरक्षित हैं और सभी घटना स्थल पर ही मौजूद है. सक्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!