कृति सेनन और अंकिता लोखंडे ने लगाया एक-दूसरे को गले, लोगों को याद आए सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: कृति सेनन इन दिनों लगातार अपनी फिल्म के ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं, तो वही अंकिता लोखंडे भी पति विक्की जैन के साथ इन दिनों स्टारप्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं।



हाल ही में कृति सेनन और अंकिता लोखड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में फैंस को दोनों के बीच एक असहज स्थिति देखने को मिल रही है। ये वीडियो मुंबई की फिल्म सिटी का है। जहां दोनों का एक-दूसरे से आमना-सामना हुआ। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई।कृति सेनन और अंकिता लोखड़े ने लगाया एक-दूसरे को गले

इस वीडियो को फिल्म फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक तरफ जहां अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ चलते हुए कही जा रही हैं, तो वही कृति सेनन दूसरी तरफ से आ रही हैं। कृति को देखने के बाद अंकिता लोखंडे ने उन्हें मुस्कुरा कर हाय बोला। जिसके बाद कृति सेनन ने भी उनसे बातचीत की। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले से भी लगाया। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि शायद ये मुलाकात अंकिता और कृति सेनन के लिए जितनी आम होगी। लेकिन जिस तरह से ये दोनों एक-दूसरे से मिले फैंस को वह दोनों थोड़े असहज लगे।

दोनों को देखकर फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद
इन दोनों की मुलाकात की ये वीडियो जहां कुछ लोगों को ऑकवर्ड लगी तो वही कुछ लोगों को दोनों को साथ में देखकर अपने पसंदीदा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। एक यूजर ने दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुश’ और साथ में हार्ट वाला इमोजी बनाया। दूसरे फैन ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत’ और साथ में भावुक वाला इमोजी लगाया। अन्य फैन ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड्स’। दोनों को देखकर फैंस को उनके पसंदीदा सितारे याद आ गए।
गले मिलने पर असहज दिखीं अंकिता-कृति

हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने दोनों के बीच के इस ग्रीट को बहुत ही ऑकवर्ड बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओके, लेकिन यह थोड़ा ऑकवर्ड है। उन दोनों ने सिर्फ एक-दूसरे की तरफ देखा और आगे बढ़ गए’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह साफ दिख रहा है कि कृति उनसे बात करने में इंटरस्टेड नहीं है, लेकिन अंकिता उनसे बात कर रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अंकिता के व्यवहार की तारीफ भी की। आपको बता दें कि एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को 6 साल तक डेट किया, तो वही कृति सुशांत सेनन सुशांत सिंह राजपूत के सबसे करीबी दोस्तों में से एक मानी जाती हैं।

error: Content is protected !!