Accident Death Janjgir : सड़क किनारे काम कर रहे पिकअप वाहन ने दो मजदूरों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा रेफर, नशे में धुत्त था ड्राइवर

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर के नैला चौकी क्षेत्र में सड़क किनारे काम कर रहे दो मजदूरों को शराब के नशे में धुत पिकअप चालक ने चपेट में ले लिया, जिससे एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर है, जिसे जांजगीर जिला अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है. घटना सरखों गांव की है.



मिली जानकारी के अनुसार, सरखों गांव में दो मजदूर बंशीलाल रात्रे उम्र 45 और अनिल कंवर उम्र 31 वर्ष, सड़क किनारे काम कर रहे थे. इसी दौरान सरखों गांव का ही पिकअप चालक संपूर्ण देवांगन शराब के नशे में धुत होकर तेज रफ्तार पिकअप चलाते हुए आया और दोनों मजदूरों को चपेट में ले लिया, जिससे मजदूर बंशीलाल रात्रि की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अनिल कंवर गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों मजदूरों को चपेट में लेने के बाद पिकअप चालक ने हैंडपंप को तोड़ते हुए दोनों की बाइक पर भी पिकअप चढ़ा दी.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की डायल 112 की टीम ने मृतक के शव तथा घायल को जांजगीर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसके गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने बिलासपुर रेफर कर दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिकअप चालक भागने की फिराक में था, जिसे स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा और तब तक पकड़ कर रखा, जब तक पुलिस की टीम मौके पर नहीं पहुंच गई है. फिलहाल आरोपी को नैला पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

error: Content is protected !!