Press "Enter" to skip to content

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना, समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

कोण्डागांव. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज नारायणपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक की। बीजापुर में अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान सीएम ने कहा कि हमारा फोकस लोगों की आय बढ़ाना है। उन्हें उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराना है।

इस दौरान अधिकारियों को कई अहम निर्देश भी दिए हैं। वहीं लारवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है। उल्लेखनीय है कि सरगुजा संभाग में दौरे के दौरान सीएम ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की। वहीं अब जगदलपुर संभाग में भी सीएम एक्शन में है।

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल ने बताया अनुसुइया उइके को NDA ने क्‍यों नहीं बनाया राष्‍ट्रपति पद का उम्‍मीदवार

सहायक यंत्री अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कोंडागांव में फरसगांव विद्युत विभाग के सहायक यंत्री अधिकारी डीके टंण्डन के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार बिमला गांव के ग्रामीणों ने अधिकारी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

मर्दापाल पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नारायपुर के दौरे पर रहेंगे। सीएम समीक्षा बैठक के बाद नक्सल प्रभावित क्षेत्र मर्दापाल पहुंचे। यहां करीब एक घंटे से अधिक समय तक रहेंगे। सीएम के दौरे को लेकर यहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं। इसके बाद सीएम छोटे डोंगर, मर्दापाल और भानपुरी में लोगों से भेंट मुलाकात करेंगे। वहीं देर शाम रायपुर लौटेंगे।

error: Content is protected !!