Press "Enter" to skip to content

80W फास्ट चार्जिंग की ताकत वाला OnePlus Nord 2T लॉन्च, फोन में है 8GB RAM और.. पढ़िए

वनप्लस कंपनी ने टेक मार्केट में अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए एक नया मोबाइल फोन OnePlus Nord 2T लॉन्च किया है। वनप्लस नोर्ड 2टी को लेकर बीते कई दिनों से लीक्स सामने आ रहे थे और इस फोन को चीन में लॉन्च किया जाना था। सभी लोगों की निगाहें जहां OnePlus Nord 2T चाइना लॉन्च की ओर थी, वहीं कंपनी ने गुपचुप तरीके से अपना यह शानदार स्मार्टफोन यूरोप में लॉन्च करते हुए फैंस को सरप्राइस दे दिया है।

80W fast charging, 8GB RAM और MediaTek Dimensity 1300 से लैस वनप्लस नोर्ड 2टी के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस की जानकारी आगे दी गई है।OnePlus Nord 2T की स्पेसिफिकेशन्स

 

 

वनप्लस नोर्ड 2टी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह मोबाइल फोन 6.43 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है। फोन की स्क्रीन एमोलेड पैनल पर बनी है जो 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। डिसप्ले के तीन किनारें जहां बेजल लेस हैं वहीं नीचे की ओर बेहद हल्का चिन पार्ट दिया गया है। स्क्रीन के उपरी ओर लेफ्ट साईड पर सेल्फी कैमरे से लैस पंच-होल मौजूद है।

READ ALSO-  OnePlus Nord 2T की लॉन्च डेट कन्फर्म, दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानिए कीमत

 

OnePlus Nord 2T लेटेस्ट एंडरॉयड 12 पर लॉन्च हुआ है जो आक्सिजन ओएस 12.1 के साथ मिलकर काम करता है। प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक डिमेनसिटी 1300 चिपसेट दिया गया है। यूरोपियन मार्केट में यह वनप्लस मोबाइल 8 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च हुआ है जो 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है।

READ ALSO-  पोप द्वारा....संत घोषित किए जाने वाले पहले आम भारतीय बने....ये व्यक्ति 

फोटोग्राफी के लिए वनप्लस नोर्ड 2टी में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर मौजूद कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी आईएमएक्स766 सेंसर दिया गया है जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस मौजूद है। इसी तरह सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह मोबाइल फोन 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।OnePlus Nord 2T 5जी के साथ 4जी एलटीई पर भी काम करता है। फोन में 3.5एमएम जैक के साथ अन्य बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए यह नया वनप्लस मोबाइल फोन 4,500एमएएच की बैटरी सपोर्ट करता है जो 80वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ मिलकर काम करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन मिनटों में ही 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है।

READ ALSO-  Saturday Superstar: हॉलिवुड में देश का नाम चमकाने वाला....पहला इंडियन ऐक्टर साबू दस्तगीर, जो 58 साल से.....गुमनामी के अंधेरे में खो गया है

 

 

OnePlus Nord 2T का प्राइस

यूरोपियन मार्केट में यह वनप्लस मोबाइल फोन सिंगल वेरिएंट में लॉन्च हुआ है। वनप्लस नोर्ड 2टी 8 जीबी रैम मैमोरी के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है जिसका प्राइस 399 यूरो है। यह कीमत भारतीय करंसी अनुसार 32,000 रुपये के करीब है। यूरोप में इस फोन को Black और Green कलर में लॉन्च किया गया है। OnePlus Nord 2T जल्द ही इंडिया में भी लॉन्च हो सकता है और यहां इस फोन का दाम यूरोप की तुलना में कम ही होगा।

error: Content is protected !!