बिलासपुर के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुआ राहुल, राहुल के मुस्कुराते चेहरे ने लोगों का जीता दिल…

जांजगीर: आखिरकार माशूम राहुल अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है। 105 घंटे से बोरवेल में संघर्ष करने वाले राहुल को पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बाद आज अपोलो हास्पीटल से छुट्टी दे दी गयी। डाक्टरों और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने राहुल को अस्पताल से घर भेजवाया. इस दौरान राहुल साहू का जमकर स्वागत किया गया। डाक्टरों ने कहा कि राहुल पूरी तरह से स्वस्थ है, उसे अब अस्पताल में रखने की कोई आवश्यकता महसूस नहीं हो रही है, इसलिए उसे रिलीव कर दिया गया।



 

 

अपोलो की डाक्टर इंदिरा मिश्रा के मुताबिक राहुल पूरी तरह से स्वस्थ्य है और उसे एक महीने के बाद चेकअप के लिए अस्पताल बुलाया जायेगा। राहुल बोल सके, इसलिए उसकी स्पीच थेरेपी भी शुरू होगी। हालांकि राहुल को अभी कुछ दिन मोबाइल से दूर और फिजिकल एक्टिविटी कराने के लिए कहा गया है। डाक्टरों के मुताबिक जांच में पूरी तरह के नार्मल पाये जाने के बाद राहुल को अस्पताल से छुट्टी दी गयी है।

 

 

आपको बता दें कि राहुल साहू 5 दिन तक बोरवेल में फंसा था, बोरवेल से निकालने के लिए सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी थी। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पूरा जिला प्रशासन राहुल के रेस्क्यू में जुट गया था। करीब 105 घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन चला, जिसके बाद राहुल को बोलवेल से निकाला जा सका। रेस्क्यू के बाद राहुल को इलाज के लिए बिलासपुर के अपोलो में भर्ती कराया गया था. 10 दिन तक चले इलाज के बाद अब राहुल को अस्पताल से छुट्टी मिल गया है।

error: Content is protected !!