Janjgir Big News : दिल दहलाने वाला Video : तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रही महिला को कुचला, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत, CC TV फुटेज आया सामने

जांजगीर-चाम्पा. चन्द्रपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की महिला टेकमती विश्वकर्मा, अमलडीहा गांव की मेडिकल दुकान गई थी. महिला मेडिकल से आ ही रही थी, तभी रायगढ़ से डभरा की तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने रोड किनारे जा रही महिला को ठोकर मार दी, जिससे कई फीट दूर छिटक गई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.



दिल दहलाने वाला Video : बेकाबू कार ने महिला को कुचला, सड़क से कई फीट दूर छिटकी महिला, CC TV फुटेज आया सामने, इलाज के दौरान हुई महिला की मौत

इस घटना का सीसी टीवी फुटेज सामने आया है, जिसे देखने पर दिल दहल जा रहा है. बेकाबू कार ने महिला को जबरदस्त टक्कर मारी और महिला ने दूर छिटक गई. फिर कार भी खम्भे से टकराई है, जिससे कार भी क्षतिग्रस्त हुई है. कार में एक ही परिवार के 3 लोग सवार थे. रोंगटे खड़े कर देने वाला इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि घटनाकारित कार की रफ्तार किसकदर बेकाबू थी.

दिलदहलाने वाला Video : बेकाबू कार की रफ्तार ने ली महिला की जान, CCTV में कैद हुई घटना, देखिए पूरी खबर…

घायल महिला को 108 एम्बुलेंस की सहायता से इलाज के लिए चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया, महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ रेफर किया गया. इलाज के दौरान रायगढ़ के अस्पताल में घायल महिला की मृत्यु हो गई.

मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक सेवक राम निवासी कोसमंदा के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. डभरा एसडीओपी बीएस खूंटिया ने बताया कि घायल महिला की रायगढ़ के अस्पताल में मौत हो गई है. घटना का सीसी टीवी फुटेज सामने आया है. मामले में जांच की जा रही है.

चाइल्ड पोर्नग्राफी वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करना पड़ा महंगा, पहुंचे जेल

हसौद में किसान के घर 42 हजार नगद की चोरी, तफ़्तीश कर रही पुलिस

 

error: Content is protected !!