Press "Enter" to skip to content

‘तारक मेहता’ की गोकुलधाम सोसाइटी में आने जा रहा है नया भूचाल, बदलने वाली है भिड़े की जिंदगी. आगे जानिए…

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक और मजेदार एपिसोड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि गोकुलधाम के भिड़े के जीवन में जबरदस्त बदलाव आने जा रहा है. गोली ने घोषणा की है कि भिड़े की नई कार आ गई है और भिड़े सहित हर कोई हैरान है. एक चमकदार लाल कार गोकुलधाम में प्रवेश करती दिखाई देती है और ढोल नगाड़े के साथ उत्सव शुरू हो जाता है. भिड़े की कार की एक झलक पाने के लिए आसपास के लोग जमा हो गए. जेठालाल भिड़े को गले लगाता है और डॉ हाथी उसे लड्डू खिलाता है जबकि अन्य नाचते और नई कार की जांच करते हुए दिखाई देते हैं.



READ ALSO-  छत्तीसगढ़: विश्व पर्यटन दिवस पर टूरिज्म कान्क्लेव 2022 में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- छत्तीसगढ़ की संस्कृति को दुनिया को बताने की आवश्यकता

 

 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आगे क्या होता है? भिड़े की कार की पहली सवारी किसे मिलती है? या आगे कुछ और मोड़ है? ड्रामा, सस्पेंस, थ्रिल और हंसी से भरपूर एक और एपिसोड में जमकर धमाका होने वाला है क्योंकि गोकुलधाम वासियों की जिंदगी में कोई भी काम बिना किसी ट्विस्ट के तो होता ही नहीं है.

READ ALSO-  निक्की तंबोली ने डीप नेक ड्रेस में शेयर की बोल्ड PICS, सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस?..

 

 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिटकॉम है जिसे पहली बार 2008 में प्रसारित किया गया था और अब यह 3500 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है. इसके प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने मराठी में गोकुलधामची दुनियादारी और यूट्यूब पर तेलुगु में ‘तारक मामा अयो रामा’ भी स्ट्रीम करता है. इस शो को असित कुमार मोदी ने लिखा भी है.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!