Press "Enter" to skip to content

बहन संग रिश्तों को लेकर अक्षय कुमार ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात…जानिए

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में में व्यस्त चल रहे हैं। भाई बहनों के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में कॉमेडी-ड्रामा में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना नजर आएंगे।

वहीं, फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे भाई की है, जो अपनी शादी से पहले अपनी बहनों की शादी कराना चाहता है। इसी बीच अब उन्होंने अपनी बहन अलका भाटिया से रिश्ते के बारें में बड़ा खुलासा किया है।

READ ALSO-  Prakriti Rakhi Tyohar : बहेराडीह की महिलाएं आज मनाएंगी प्रकृति राखी त्योहार, पेड़-पौधों को राखी बांधकर लोगों को पर्यावरण का संरक्षण करने देंगी सन्देश, छग महिला आयोग की सदस्य शशिकांता भी होंगी शामिल, समूह की महिलाएं लगाएंगी बिहान बाजार

मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, “यह एक अद्भुत बंधन है। आपकी बहन आपकी सबसे अच्छी दोस्त है। आप अपना सिर उसके कंधों पर रख सकते हैं और सब कुछ साझा कर सकते हैं। वह हमेशा आपके लिए है।

आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं है।” अक्षय कुमार ने कहा, “जल्दी उठना और स्कूल से एक दिन की छुट्टी न लेना रक्षा बंधन मनाने की मेरी सबसे पुरानी यादें हैं”।

READ ALSO-  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली ने पहनी साड़ी, महिला बनकर क्यों कर रहा भिड़े का पीछा!. जानिए..

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने कहा,” हम दोनों ने कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की और त्योहार मनाने के लिए हमें एक दिन की छुट्टी नहीं मिली।

सुबह-सुबह, खाने की मेज पर बैठने की रस्म थी क्योंकि अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूता था। मेरे पिता मुझे कुछ पैसे देते थे, जो मैं अपनी बहन को देता था।

मैं आज भी उसी रस्म का पालन करता हूं। मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं, अपनी कलाई पर राखी बांधता हूं और उनके पैर छूता हूं। इतने सालों में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है। ”

READ ALSO-  युजवेंद्र चहल की वाइफ ने अब तेलुगु सॉन्ग पर किया धांसू डांस, लोग बोले- क्या एनर्जी है; आप भी देखें वीडियो...

बहनें सबसे अच्छी होती हैं

अक्षय ने प्यार और खुशी से भरे दिल से अपनी बहन के बारे में बात करते हुए कहा, “बहनें सबसे अच्छी होती हैं और मैं सहमत हूं, क्योंकि जब मैं अपना घर देखता हूं तो मैं कहूंगा कि मेरी बहन एक व्यक्ति के रूप में भी मुझसे बहुत बेहतर है।”

error: Content is protected !!