Press "Enter" to skip to content

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक एपिसोड के लिए करते है इतना चार्ज, नेटवर्थ जानकर रह जाएंगे हैरान…

कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर का 3 अगस्त को जन्मदिन है। सुनील अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए पूरी इंडस्ट्री विख्यात हैं। एक समय सुनील ग्रोवर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा की जान थे। उनके बिना शो के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता था। ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ और ‘गुत्थी’ के किरदार में उनकी ज़बरदस्त कॉमेडी को लोग भूल ही नहीं सकते थे। ना केवल सीरियल्स बल्कि वो अपना जलवा बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी प्लेटफार्म तक दिखा चुके हैं। सुनील ग्रोवर अपनी इस अदायगी के लिए मोटी फीस भी वसूलते हैं।

READ ALSO-  भारत में एक बार फिर वापस आ रहा है TikTok!  पढ़ें सारे अपडेट्स.

 

 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 3 अगस्त 1977 को सिरसा (हरियाणा) में जन्मे थे । वे हरियाणवी-पंजाबी परिवार से हैं। उनके पिता बैंक मैनेजर थे, उनके परिवार में बड़ी बहन, छोटा भाई है ।

 

 

सुनील ग्रोवर अब फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे हैं। वे सलमान खान की मूवी भारत और टाइगर श्राफ की ‘बागी’ में दिखाई दिए थे।

 

 

सुनील ग्रोवर ने इस मुकाम तक पहुंचने में कापी मेहनत करनी पड़ी थी। करियर की शुरूआत में महज एक शो का 500 रुपये कमाने वाले कॉमेडियन को ‘द कपिल शर्मा शो’ के हरेक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए दिए जाते थे।

READ ALSO-  इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया संन्यास लेने का संकेत, सामने आई ये बड़ी वजह...पढ़िए

 

 

ओटीटी प्लेटफार्म पर वेबसीरीज ‘तांडव’ में सैफ अली खान के साथ सुनील ग्रोवर भी दिखाई दिए थे। इसमें कॉमेडियन की भूमिका की जमकर सराहना हुई थी ।मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुनील ग्रोवर की कमाई सालाना ( नेटवर्थ) तकरीबन 18 करोड़ है। सुनील का मुंबई में अपना घर है। ये उन्होंने साल 2013 में खरीदा था, सुनील फिल्मों में अपने किरदार के लिए 50 लाख रुपये तक वसूलते हैं।

READ ALSO-  Shilpa Shinde Web Series: सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन. देखिए तस्वीरें..

 

 

सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा के साथ हुआ था विवाद
कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत तुनकमिज़ाज़ माने जाते हैं। एक बार सुनील ग्रोवर से उनका विवाद हो गया था, इसके बाद सुनील ने सो छोड़ दिया था।

 

 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने सुनील और कपिल के बीच सुलह की कोशिश की थी, लेकिन सुनील ने कॉम्प्रोमाइज़ करने से इंकार कर दिया ।

error: Content is protected !!