Press "Enter" to skip to content

Janjgir Big News : खौलते पानी में गिरा 3 साल का बच्चा, जिला अस्पताल से बिलासपुर रेफर, 70 फीसदी झुलसा बच्चा

जांजगीर-चांपा. हसौद थाना क्षेत्र में तीन साल का बच्चा खौलते पानी के टब में गिर गया, जिससे वह 70 प्रतिशत झुलस गया. परिजन के द्वारा गंभीर हालत में बच्चे को स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे तत्काल जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. यहां डॉक्टरों ने बर्न यूनिट में आब्जर्वेशन में रखा हुआ था, जिसके बाद बच्चे को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

READ ALSO-  Janjgir Arrest : युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल, पुलिस कर रही तफ़्तीश

देवरघटा निवासी राजीव मनहर का 3 साल का बेटा संस्कार मनहर, आज खेलते-खेलते गरम पानी से भरे टब में गिर गया, जिससे वह 70 फीसदी झुलस गया और छटपटाने लगा. पास ही रसोई में काम कर रही उसकी मां अनीता मनहर और परिवार के अन्य सदस्य दौड़ कर पहुंचे. फिर बिलखते बच्चे को खौलते पानी के टब से बाहर निकाला. परिवार के लोग तत्काल बच्चे को स्थानीय हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला हॉस्पिटल जांजगीर रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे का केवल चेहरा झुलसने से बचा है. वह 70 प्रतिशत तक झुलस चुका है और स्थिति को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : हमारी सरकार ने आदिवासियों की संस्कृति को सहेजने और संरक्षित करने का कार्य किया - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

बच्चे की दादी सहोदरा मनहर ने बताया कि उनके बेटे राजीव के 4 बच्चे हैं. संस्कार तीसरे नंबर का बच्चा है. बच्चों को नहलाने के लिए पानी खौलाया गया था और उसे तुरंत नीचे उतार कर मां रसोई घर में गई ही थी कि संस्कार खेलता हुआ वहां पहुंचा और खौलते पानी के टब में गिर गया गर्म पानी में गिरते ही संस्कार चीखने-चिल्लाने लगा, जिसके बाद सभी दौड़ कर मौके पर पहुंचे और बच्चे को बाहर निकाल कर हॉस्पिटल लेकर गए.

error: Content is protected !!