JanjgirChampa Rape Arrest : नाबालिग बालिका का अपहरण कर नशे की दवा पिलाकर मथुरा ले जाकर बेचने वाले और खरीददार समेत 3 आरोपी को मथुरा से पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य आरोपी फरार

जांजगीर-चाम्पा. नाबालिग बालिका का अपहरण कर नशे की दवा पिलाकर मथुरा ले जाकर बेचने वाले और खरीदार समेत 3 आरोपियों को मथुरा से चांपा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.



पुलिस के मुताबिक, 26 सितंबर 2021 को चाम्पा थाने में नाबालिग लड़की के अपहरण का केस दर्ज हुआ था. लड़की अपनी सहेली के साथ बिलासपुर गई थी , वहां मथुरा के रहने वाले हेमकुमार भार्गव ने शादी का प्रलोभन दिया और साथ ले गया था. इस बीच मंजू तिवारी ने नाबालिग लड़की को हेमकुमार भार्गव, हरीश भार्गव, राजू भार्गव और रामबाबू के पास 80 हजार रुपये में बेच दिया है. फिर पीड़िता को नशे का टेबलेट खिलाकर मथुरा ले गए, जहां आरोपियों ने नाबालिग लड़की से नशे का टेबलेट खिलाकर बार-बार दुष्कर्म किया.

मामले के खुलासे के बाद चाम्पा पुलिस की टीम मथुरा गई और आरोपी हेमकुमार भार्गव, हरीश भार्गव, राजू भार्गव को गिरफ्तार किया. अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

error: Content is protected !!