Press "Enter" to skip to content

जूनियर NTR के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं जाह्नवी कपूर. देखिए खबर..

RRR में कोमाराम भीम के रूप में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ पैन इंडिया दिलों पर राज करते हुए, एनटीआर जूनियर के फैंस दुनिया के हर कोने में है. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म की सफलता से सुर्खियां बटोर रहे तारक ने एक और बॉलीवुड अभिनेता को आकर्षित किया है.

 

 

इससे पहले, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को एनटीआर जूनियर के लिए अपने फैंनडोम के बारे में बात करते हुए देखा गया था. अब, बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार, जहान्वी कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान आरआरआर सुपरस्टार के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की.

READ ALSO-  Nusrat Jahan Photo: पार्टनर के साथ जाम छलकाते एक्ट्रेस व सांसद, नुसरत जहां की प्राइवेट तस्वीर वायरल, बोल्ड अंदाज में गिलास टकराकर किया Cheers!.देखिए तस्वीरें..

 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एनटीआर जूनियर के साथ एक फिल्म कर रही हैं, जान्हवी ने कहा, “मैं टॉलीवुड फिल्म करने के लिए बहुत उत्सुक हूं, चाहे कोई भी साउथ फिल्म हो. एनटीआर सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि वे एक लीजेंड हैं. यह अवसर अभी तक मिला नहीं है इसलिए मैं इंतज़ार कर रही हूं और उम्मीद भी कर रही हूं.”

READ ALSO-  Actress Spotted Looks: एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में वर्क आउट करने निकलीं हीरोइनें, जाह्नवी कपूर पर भारी पड़ीं अरबाज खान की हॉट गर्लफ्रेंड. देखिए तस्वीर..

 

उनकी आगामी प्रोजेक्ट्स में जनता गैरेज के निर्देशक कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित एनटीआर 30 और केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित एनटीआर 31 शामिल हैं. आने वाली दोनों फिल्में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और नेटिज़न्स उन्हे दो प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

error: Content is protected !!