Press "Enter" to skip to content

Pushpa 2: धुंआदार कमाई करेगी अल्लू अर्जुन की 500 करोड़ी पुष्पा 2, फैंस के लिए अहम हैं ये 5 बातें. आप भी पढ़िए..

“पुष्पा द राइज़” की स्क्रीनिंग के बाद, अल्लू अर्जुन का स्वैग पूरे देश के सिनेमाघरों में दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। तेलुगु फिल्म उद्योग की शानदार फिल्म से निर्माताओं के लिए बड़ी रकम आने की उम्मीद थी।
लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि “पुष्पा का” टशन हिंदी भाषी दर्शकों के बीच इतना लोकप्रिय होगा।
निर्माता वर्तमान में “पुष्पा द रूल” के सीक्वल के प्रभाव को मजबूत करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ‘पुष्पा 2’ में दमदार अभिनेता विजय सेतुपति अहम भूमिका निभाएंगे। अल्लू अर्जुन के साथ, फहद फाजिल और रश्मिका मंदाना पहले से ही फिल्म के सदस्य हैं।

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : हमारी सरकार ने आदिवासियों की संस्कृति को सहेजने और संरक्षित करने का कार्य किया - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

 

 

‘पुष्पा पार्ट 2’ के लिए ऐसे एक्शन सीन और करतब प्लान किए गए हैं, जिन्हें सुनकर आम जनता का मुंह खुला रह जाएगा। बेशक, बजट का एक बड़ा हिस्सा फिल्म को लाउड बनाने में खर्च होगा। अब जब निर्माताओं ने “पुष्पा-द राइज” के लिए एक बजट अपडेट प्रदान किया है, तो प्रशंसकों का उत्साह बढ़ना तय है।

 

सूत्रों ने कहा कि इस शक्तिशाली अल्लू अर्जुन सीक्वल के लिए बजट 350 करोड़ रुपये होगा। फिल्म के निर्माताओं में से एक वाई. रविशंकर के अनुसार, “पुष्पा 2” का बजट काफी अधिक होगा।

READ ALSO-  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली ने पहनी साड़ी, महिला बनकर क्यों कर रहा भिड़े का पीछा!. जानिए..

 

उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें अब भी अफसोस है कि वे उत्तर भारत में फिल्म की मार्केटिंग करने में असमर्थ थे। शंकर ने कहा, “हम दक्षिण भारत के बाहर फिल्म की सफलता से हैरान थे। हमें नहीं पता था कि यह इतना बड़ा होगा क्योंकि हमने प्रचार पर ज्यादा समय नहीं दिया। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि “पुष्पा 2” के लिए 500 करोड़ रुपये की आवश्यकता होगी।

READ ALSO-  इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया संन्यास लेने का संकेत, सामने आई ये बड़ी वजह...पढ़िए

 

 

शंकर के अनुसार, अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म के निर्माता फिल्म की सफलता और लोकप्रियता के आलोक में इसे दस अलग-अलग भाषाओं के साथ-साथ आसपास के कई देशों में वितरित करने का इरादा रखते हैं।
निर्माताओं ने बिजनेस टुडे के इस लेख में यह भी उल्लेख किया है कि ‘पुष्पा 2’ के प्रचार का बजट 5 गुना बढ़ सकता है और इसकी लागत 50 करोड़ रुपये तक हो सकती है। इस बार, उनकी योजना पूरे देश में दो महीने से अधिक समय तक फिल्म की जोरदार मार्केटिंग करने की है।

error: Content is protected !!