Press "Enter" to skip to content

आप” के बढ़ते कदम! राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर, इस प्रदेश में भी मिली मान्यता…जानिए

नई दिल्ली- दो राज्यों में सरकारबनने के बाद मुख्यमंत्री और “आप” के प्रमुख अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी तेजी से आगें बडती हुई नजर आ रही है। वहीं पंजाब में “आप” की सरकार बनने के बाद अब “आप” की निगाहें गुजराज में सरकार बनाने पर टिकी हुई है। वर्तमान में “आप” का प्रचार-प्रसार गुजरात में तेजी से हो रहा है।



वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी समर्थकों को बड़ी खुशखबरी दी है। ट्विटर के माध्यम से केजरीवाल ने बताया है कि दिल्ली और पंजाब के बाद गोवा में भी निर्वाचन आयोग ने ‘आप’ को मान्यता दे दी है।

READ ALSO-  Janjgir Big News : नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भपात भी कराया, 3 माह से फरार है आरोपी अभिषेक अग्रवाल, पुलिस नहीं कर सकी है गिरफ्तारी, हाईप्रोफाइल है यह मामला

उन्होंने कहा है कि एक और राज्य में यह दर्जा प्राप्त होते ही”आप” को राष्ट्रीय दल का दर्ज मिल जाएगा। केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं की मेहनत के लिए उन्हें बधाई दी है तो जनता को भी धन्यवाद कहा है। किसी राजनितिक पार्टी को चार राज्यों में मान्यता मिलने से राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा स्वयं ही मिल जाता है।

पार्टी दिल्ली और पंजाब में सत्ता हासिल कर चुकी है तो अब गोवा में भी उसे दर्जा मिल चुका है। “आप” इस वक़्त गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में लगी हुई है। उसे गुजरात में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

READ ALSO-  दर्दनाक हादसा: माता के दर्शन के लिए जा रहे 50 श्रद्धालुओं की मौत, बच्चे और महिलाओं की हुई हैं अधिकतर मौत...

अरविंद केजरीवाल ने ट्ववीट करते हुए लिखा है कि, दिल्ली और पंजाब के बाद “आप” अब गोवा में भी मान्यता प्राप्त प्रादेशिक पार्टी बन गई है। अगर हमें एक और राज्य में मान्यता मिल जाती है तो हमें आधिकारिक रूप से ‘राष्ट्रीय पार्टी’ घोषित कर दिया जाएगा। मैं सभी वॉलेंटियर को उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई देता हूं। मैं लोगों को”आप” में भरोसा दिखाने के लिए धन्यवाद देता हूं।’

READ ALSO-  Ration Card में फटाफट अपडेट कर लें ये चीज, वरना राशन लेने में आ सकती है आपको दिक्कत. जानिए..

AAP सुप्रीमो ने इस ट्वीट के साथ निर्वाचन आयोग की तरफ से मिले लेटर को भी शेयर किया है। इस पत्र में कहा गया है कि गोवा के विधानसभा चुनाव 2022 में “आप” ने प्रदर्शन के आधार पर इलेक्शन सिंबल के पैरा 6A के तहत गोवा में स्टेट पार्टी के रूप में दर्जे की शर्तों को पूरा किया है। इसलिए आयोग ने “आप” को गोवा में स्टेट पार्टी का दर्जा दिया है।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!