इन स्टार्स के साथ रहा तापसी का अफेयर, नाम जानकर नहीं होगा यकीन… देखिए

मुंबई । इन दिनों तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में अभिनेत्री का काफी दमदार अवतार होने वाला हैं। ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि ये फिल्म स्सपेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म होने वाली हैं।



इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कहा मै अभी खुश हूं मुझे अकेले रहने दो। इस बात से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि तापसी का कोई ऐसा था जिन्होंने उनका दिल तोड़ दिया। आज हम आपको उन स्टार्स के बारें में बताएंगे जिनके साथ अभिनेत्री के अफेयर की अफवाहे उड़ी थी।

महत राघवेंद्र : महत राघवेंद्र और तापसी पन्नू ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया। दोनों का प्यार शादी तक नहीं पहुंच पाया। अभिनेत्री ने कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला लेकिन महत ने इस बात को ओपनली स्वीकार किया और कहा मैने तापसी को लगभग दो साल तक डेट किया।

साकिब सलीम : तापसी और साकिब ‘दिल जंगली’ में साथ नजर आए थे। इसके बाद उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी और लोग कयास लगाने लगे कि उनके बीच रोमांस चल रहा है। हालांकि, अभिनेता ने कहा कि दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है क्योंकि वे दिल्ली से हैं।

error: Content is protected !!