Press "Enter" to skip to content

Janjgir Accident : महिला कार चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्री को मारी ठोकर, सचिव का भाई हुआ घायल, इलाज के लिए कोरबा रेफर

जांजगीर-चाम्पा. नगरदा के पेट्रोल पंप के पास महिला कार चालक ने तेज रफ्तार से कार चलाते हुए सचिव के भाई और उसकी पुत्री को ठोकर मार दी है. घटना के बाद सचिव के भाई और उसकी पुत्री को इलाज के लिए कोरबा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने महिला कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.

READ ALSO-  Janjgir Arrest : मवेशियों को बूचड़खाना ले जाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पिकअप वाहन जब्त, दोनों आरोपी भेजे गए जेल

सेंदरी गांव के रहने वाले सचिव संतोष जायसवाल ने पुलिस को बताया कि उसका भाई अशोक और पुत्री सौम्या बाइक से चाम्पा जा रहे थे. इसी दौरान वे लोग नगरदा के पेट्रो पम्प के पास पहुंचे थे कि महिला कार चालक चित्रलेखा चंद्रा ने तेज व लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से बाइक सवार अशोक और उसकी पुत्री सौम्य को काफी चोट आई है.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ स्वतंत्रता दिवस 2022 : राजधानी रायपुर में ध्वजारोहण करेंगे सीएम भूपेश, जानिए आपके जिले में कौन से... मंत्री फहराएंगे तिरंगा...पढ़िए

घटना के बाद अशोक और पुत्री सौम्या को प्राथमिक उपचार के लिए चाम्पा भेजा गया था, जहां से दोनों को कोरबा के अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने महिला कार चालक चित्रलेखा चंद्रा के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.

error: Content is protected !!