Press "Enter" to skip to content

केस इतना मजबूत है कि सोनिया गांधी-राहुल जाएंगे जेल! सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कर दिया बड़ा दावा…जानिए

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। इस पूछताछ के दौरान कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पूरे देश में विरोध प्रर्दशन किया। पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार 2 अगस्त को नेशनल हेराल्ड से जुड़े 12 ठिकानों पर छापेमारी की।

ईडी इन स्थानों पर छापेमारी के जरिए इस केस से जुड़े अहम दस्तावेजों को तलाशने में लगी है। इसी बीच भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देकर बड़ा दावा किया है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी जेल जाएंगे। जांच सही दिशा में जा रही है। ईडी ने इनसे पूछताछ के बाद इसी राय में पहुंची है कि दस्तावेज देखना जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर कहा कि नेशनल हेराल्ड में मनीलाड्रिंग का घोटाला हुआ है।

READ ALSO-  Janjgir Accident : तेज रफ्तार बोलेरो ने वृद्ध महिला को मारी ठोकर, बिलासपुर रेफर, वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी से सवाल किया गया कि अब आगे इस केस में क्या होगा तो उन्होंने कहा कि ये (सोनिया गांधी-राहुल गांधी) जेल जाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबसे पहले इन्हें जेल में रखा जाएगा और फिर कोर्ट आना होगा। इसके बाद इन्हें प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत सजा होगी।

पार्टी के प्रवक्ताओं पर साधा निशाना

READ ALSO-  अकेले बोर हो रहे हैं तो देखें अगस्त में रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज. देखना ना भूले..

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि नेशनल हेराल्ड में हुए घोटाले को मैनें उजागर किया। मैंने ही तो इस घोटाले को लेकर ईडी के पास कंप्लेन किया।

हालांकि अब पार्टी के प्रवक्ता कहते हैं कि ये बीजेपी ने किया है, लेकिन ये लोग तो आराम कर रहे थे जब मैं मेहनत कर रहा था। इसके खुलासे में भाजपा का कोई भी रोल नहीं रहा। मेरे पत्र के बाद ईडी ने कार्रवाई की।

READ ALSO-  रक्षाबंधन से पहले सोने के दाम में आई भारी गिरावट, इतने रुपए हुआ सस्ता, जानें आज का ताजा भाव...पढ़िए

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक सवाल के उत्तर में कहा कि मुझे मौका दो! उन्होंने इस बात में हामी भरी की मैं वित्तमंत्री बना तो अच्छा काम कर सकता हूं।

मैने इकोनॉमिक प्रोग्रेस में कई बार मदद की। इसके साथ ही जब उसने पूछा गया कि आप सियासी तौर पर अपना आगे का क्या सफर देखते हैं तो इस सवाल का जबाब देते हुए सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि मैं कुछ आगे देखता नहीं हूं, मुझे जो करना होता है वो करता हूं। हम तो कर्म वीर पर आधारित हिंदु हैं।

error: Content is protected !!