Press "Enter" to skip to content

वायरल हो रहा है Rupali Ganguly का ये क्यूट वीडियो, चुलबुली अदाओं से फैंस को तड़पाती दिखीं ‘अनुपमा’. देखिए..

स्टार प्लस के सुपरहिट शो अनुपमा (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali ganguly) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पर डांस और फनी रील वीडियो शेयर करती रहती हैं. दर्शकों को रूपाली अनुपमा के किरदार में बहुत पसंद आईं लेकिन रियल लाइफ में वह अनुपमा से बिल्कुल अलग एकदम बिंदास लाइफ जीती हैं. हाल में रूपाली ने सोशल मीडिया अपना एक रील्स वीडियो शेयर किया है. इसमें वह पूरी मस्ती और एंजॉयमेंट के साथ थिरकती दिख रही हैं.

READ ALSO-  BIG NEWS: गोंदिया में दो ट्रेनों के बीच हुई टक्कर, पटरी से उतरे तीन डब्बे, 50 से अधिक लोग हुए घायल

 

 

रूपाली गांगुली ने अपने डांस का ये वीडियो (Rupali ganguly Dance Video) शेयर कर फैंस को दीवाना बना दिया है. इसमें अभिनेत्री “सुनिधि चौहान के गाने ‘भागे रे मन’ ” पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. रूपाली के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. उनकी एक-एक अदा फैंस को तड़पाने के लिए काफी है. इस डांस वीडियो में रूपाली की प्यारी सी मुस्कुराहट किसी को भी घायल कर सकती है.

 

 

लाइट ग्रीन कलर का ड्रेस पहने रूपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खुले बाल और न्यूड मेकअप में उनका अंदाज बेमिसाल है. साथ ही गाने के बोल के साथ रूपाली ने जबरदस्त ट्यूनिग बैठाई. रूपाली लिंक सिंक वीडियो में भी अपना दमदार एक्टिंग से जान डाल देती हैं. इस वीडियो में फैंस ने खूब कमेंट किए. लोग उन्हें ब्यूटिफुल और गॉर्जियस कह रहे हैं. अभिनेत्री की जमकर तारीफ हो रही है. उनकी अदाओं की तारीफ कर रहा है तो कोई डांस मूव्स की.

READ ALSO-  आपके नाम से कितने Sim Cards एक्टिव हैं? एक मिनट में चल जाएगा पता. फ्रॉड से हो जाये सावधान नहीं तो पड़ेगी भारी...

 

 

अनुपमा स्टार रूलाली शो के बाद सेट से फनी और मनोरंजन वाले वीडियो और रील्स साझा करती हैं. वह सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ एंजॉय करती नजर आती हैं. इससे पहले भी रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील्स वीडियो शेयर किया था. वह ‘कजरा मुहब्बत वाला’ गाने पर थिरकती नजर आई थीं. रूपाली ने इसमें ब्लैक कफ्तान कुर्ता पहना था. गजरे, झुमके और चूड़ी के साथ रूपाली के कर्ली हेयर बेहद खूबसूरत लग रहे थे. सोशल मीडिया पर फैंस को रूपाली के रील्स डांस वीडियो भी काफी पसंद आते हैं.

error: Content is protected !!