Press "Enter" to skip to content

Breaking News: पानी में समा गई 12 लोगों की जिंदगी, एक ही घर से निकली 5 भाई-बहनों की अर्थी

जयपुर. राजस्थान के श्रीगंगानगर, झुंझूनूं, भीलवाडा और जोधपुर जिलों में रविवार को अलग-अलग हादसों में पानी में डूबने की घटना में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। इन घटनाओं पर मुख्यमंत्री अशोक गलहोत ने शोक जताया है ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पानी में डूबने वाले मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से शोकाकुल परिवारों को हिम्मत देने की कामना की है।

गहलोत ने ट्वीट में कहा ‘‘श्रीगंगानगर में रामसिंहपुर क्षेत्र के उदासर गांव में खेत में पानी की डिग्गी में डूबने से पांच बच्चों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है।

READ ALSO-  Founder of Drishti IAS: डॉ. विकास दिव्यकीर्ति की UPSC में रैंक क्या थी? विस्तार से पढ़िए

मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस अत्यंत कठिन समय में सम्बल प्रदान करें।’’ श्रीगंगानगर जिले के रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में रविवार को खेत में बने एक तालाब में नहाते समय डूबने से दो सगे भाई बहन सहित पांच बच्चों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी डोलाराम विश्नोई ने बताया कि उदासर गांव में खेत में बने एक तालाब में नहाने के दौरान राजेश (10) उसकी बहन भावना (12), अंकित (10), आशू (10), निशा (13) की पानी में डूबने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिये स्थानीय अस्पताल भेजा गया है ।

READ ALSO-  Actress Live In Relation: पति को छोड़कर `भाई` के साथ लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन, एक्टर बोला- राखी बांधी कन्यादान किया और अब उसी के साथ. पढ़िए खबर..

झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी में कोट बांध में नहाने गये तीन लोगो की पानी के गहराई में जाने से डूबने से मौत हो गई। थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि घूमने आये 10-11 लोगो में से तीन लोग कोट बांध में नहाने उतरे थे और गहराई में पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान हंसराज (50), सोनीलाल ऊर्फ सोहन लाल (32) और विशाल (25) के रूप में की गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है । भीलवाड़ा के आसींद थाना क्षेत्र में नदी में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत हो गई।

READ ALSO-  Asia Cup 2022: दो विस्फोटक बल्लेबाजों की वापसी के साथ भारतीय टीम का ऐलान, देखिये पूरी लिस्ट...

पुलिस ने बताया कि दोनों सगे भाई रिहान (11) और जिहान (14) खारी नदी में नहाने गये थे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। जोधपुर के फलोदी के बेंदती कला गांव में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रहमतुल्ला और अकरम की बेंदती कला गांव में तालाब के पानी की गहराई में जाने से मौत हो गई।

error: Content is protected !!