छत्तीसगढ़ : ‘जीवन रेखा’ में खत्म हुआ जीवन, अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, परिजन बोले- डॉक्टर देखने ही नहीं पहुंचे…पूरी खबर पढ़िए

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में महिला मरीज की मौत पर रविवार को जमकर हंगामा हुआ। मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा कि मरीज देर रात तक आईसीयू में भर्ती था, लेकिन डॉक्टर उसे देखने के लिए ही नहीं पहुंचे। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई है। अस्पताल में करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा। फिलहाल परिजनों को समझाकर पुलिस ने शांत कराया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।



जानकारी के मुताबिक, महामाया चौक स्थित जीवन रेखा अस्पताल में दो दिन पहले गौरी नगर क्षेत्र के महादेव नगर निवासी सुमिका मानकर (28) को भर्ती कराया गया था। उन्हें लकवा हो गया था। इलाज के दौरान रविवार को सुमिका की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। परिजनों ने इसके लिए अस्पताल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि देर रात तक चिकित्सक देखने तक नहीं पहुंचे थे।

error: Content is protected !!