Road Accident: टैंकर और रिक्शा की भिड़ंत, चार लोगों की मौत

गुजरात के मेहसाणा जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना गोठड़ा गांव के पास दूध के टैंकर और रिक्शा के बीच भीषण टक्कर होने से हुई।



कैसे हुई दुर्घटना?
मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से बनासकांठा जिले के दांता तालुका के कातिवास गांव के रहने वाले 22 वर्षीय धनजीभाई गमर अपने रिक्शे में परिवार के सदस्यों को दिवाली की खरीदारी के लिए सतलासाना ले गए। यहां से वे शनिवार दोपहर अपने गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जब रिक्शा सतलासाना गोठड़ा के पास पुल पार कर रहा था, तभी सामने आ रहे दूध के टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी।

यह हादसा इतना भयानक था कि रिक्शा पलट गया, जिससे धनजीभाई की मौत हो गई। वहीं, अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान 40 वर्षीय ठाकोर सीताबेन और 18 वर्षीय मनुभाई गमार की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों को अहमदाबाद सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां देर रात इलाज के दौरान रायसाभाई गमार की मौत हो गई। इस तरह हादसे में चार लोगों की जान चली गई।

चार लोगों की मौत से कातिवास गांव में मातम छा गया। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

error: Content is protected !!