Upcoming Off-road SUV: जल्द लॉन्च होने वाली हैं ये अपकमिंग ऑफ-रोडिंग एसयूवी

नई दिल्ली. क्या आप भी नई ऑफरोडिंग गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं अगर हां तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं जल्द लॉन्च होने वाली ऑफ-रोड एसयूवी के बारे में।



5-डोर महिंद्रा थार

इस एसयूवी के 5-डोर वाले मॉडल को केवल हार्ड-टॉप के साथ पेश किया जाएगा। महिंद्रा के लाइनअप में 5-डोर थार निश्चित रूप से 3-डोर थार के ऊपर स्थित होगी। डिजाइन की बात करें तो इसमें एक नया हेडलाइनर, एक फ्रंट आर्मरेस्ट, एक सनग्लास होल्डर और यहां तक ​​कि एक इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। उम्मीद है कि नई 5-डोर Mahindra Thar लंबे व्हीलबेस के साथ आएगी, साथ ही इसमें पीछे की साइड 3-डोर की तुलना में अधिक जगह होगी। संभवतः इसे अधिक बूट स्पेस मिल सकता है। साथ ही इसके एलॉय व्हील की डिजाइन भी 3-डोर वेरिएंट से अलग हो सकती है।

कितना दमदार है इसका इंजन

महिंद्रा थार 5-डोर को भी पुराने वेरिएंट के समान 2.2-लीटर डीजल (130 पीएस) और 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल (150 पीएस) इंजन विकल्पों के साथ ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही इस SUV के 5-डोर संस्करण को 4×4 के साथ वैकल्पिक 4×2 कॉन्फिरेशन भी मिलने की संभावना है।

New-Gen Toyota Fortuner

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) आने वाले महीनों में नई पीढ़ी की फॉर्च्यूनर को ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर सकती है। वहीं, अगले साल इसे भारत पहुंचने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक, यह एक GD हाइब्रिड नाम के माइल्ड-हाइब्रिड टर्बो डीजल पावरट्रेन से लैस होगी और यह एक क्रूजर कॉम्पैक्ट SUV हो सकती है।

Hyundai Tucson facelift

Hyundai ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च से पहले अपनी लग्जरी एसयूवी Tucson facelift से पर्दा उठाया है। ये एसयूवी बाहरी और केबिन के अंदर कुछ अपडेट के साथ आती है, जो इसे मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक प्रीमियम बनाते हैं। हुंडई ने अपडेटेड Tucson facelift के पावरट्रेन के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि फेसलिफ्टेड एसयूवी मौजूदा मॉडल के समान पावरट्रेन के साथ आएगी।

error: Content is protected !!