JanjgirChampa FIR : KSK प्लांट गेट के पास सुरक्षाकर्मी से मारपीट करने के आरोप में 7 नामजद और अन्य लोगों के खिलाफ अकलतरा थाना में केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा थाना क्षेत्र के तरौद गांव में स्थित KSK प्लांट गेट के पास सुरक्षाकर्मी से 7 नामजद और अन्य लोगों ने मारपीट की है. पुलिस ने मामले में मारपीट करने वाले ज्योति नोरगे, सत्यप्रकाश निर्मलकर, मिलन राम सतनामी, काशीराम, कुलदीप नोरगे, दौलतराम, सहेत्तर नेताम के खिलाफ BNS की धारा 115(2), 191(2), 296, 351(2) के तहत केस दर्ज किया है.



पुलिस के मुताबिक, KSK प्लांट के सिक्यूरिटी में ASO के पद में पदस्थ गुलशन बंजारे ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि सुबह 9 बजे से ज्योति नोरगे, सत्यप्रकाश निर्मलकर, मिलन राम सतनामी, काशीराम, कुलदीप नोरगे, दौलतराम, सहेत्तर नेताम प्लांट के गेट के सामने आकर हल्ला कर रहे थे, तब वह फ़ोटो, वीडियो खींचकर उच्च अधिकरियों को इसके बारे में बताया था. बाद में सातों उसके पास आकर फ़ोटो, वीडियो खिंचने को लेकर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की.
फिलहाल, मामले में अकलतरा पुलिस ने मारपीट करने वाले ज्योति नोरगे, सत्यप्रकाश निर्मलकर, मिलन राम सतनामी, काशीराम, कुलदीप नोरगे, दौलतराम, सहेत्तर नेताम और अन्य लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है.

error: Content is protected !!