FIR : जांजगीर. दो परिवार के बीच हुई गाली-गलौज और मारपीट, दोनों पक्षों के 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, तफ़्तीश में जुटी पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. जैजैपुर थाना क्षेत्र के भोथीडीह गांव में दो परिवार वालों के बीच जमीन विवाद को लेकर एक दूसरे से गाली-गलौज और मारपीट करने पर दोनों पक्षों के 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है.



पुलिस के अनुसार, भोथीडीह गांव निवासी पलटन भैना ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी भतीजी बहु मीना कुमारी भैना और गांव का राजेश चंद्रा, दोनों हाथ में डंडा लेकर घर के अंदर घुसकर खेत का बंटवारा करने की बात को गली-गलौज और मारपीट की. मारपीट से पलटन भैना को चोट आई है. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों मीना कुमारी भैना और राजेश चंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 34, 452, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार, दूसरा पक्ष मीना कुमारी भैना ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके ससुर और काका ससुर पलटन भैना में बीच जमीन विवाद है. मीना कुमारी भैना के ससुर के जमीन पर पलटन भैना ने खेत में लगी फसल में नाली निकाल दिया है. खेत देखकर जब घर वापस आ रही थी तो काकी सास रामबाई अपने घर के पास बैठी थी.

वहां खेत के फसलों के बीचों बीच से नाली क्यों निकाले हो, कहकर बात कर रही थी, तभी काका ससुर पलटन भैना गुस्से में घर के अंदर से हाथ में डंडा लेकर बाहर आए और जान से मारने की धमकी देते हुए गली-गलौज और मारपीट की. मारपीट से मीना कुमारी भैना को चोट आई है. मामले में पुलिस ने आरोपी काका ससुर पलटन भैना के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है.

error: Content is protected !!