Rishabh Pant Urvashi Rautela: ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन..’, पहले बर्थडे विश… अब इंटरव्यू, ऐसे सुर्खियों में रहे उर्वशी और पंत. पढ़िए पूरी खबर…

Rishabh Pant Urvashi Rautela: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार सुर्खियों में आ गए हैं. यह पहली बार नहीं है, जब इन दोनों के नाम एक साथ सुर्खियों में आए हैं. इससे पहले भी कई बार दोनों ट्रेंड में रहे हैं. इन दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि पंत को कहना पड़ गया कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन.



 

 

 

दरअसल, पंत और उर्वशी के बीच यह सिलसिला पिछले साल शुरू हुआ था, ऐसा समझ सकते हैं. क्योंकि पिछले साल उर्वशी ने ट्विटर पर ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया था. तब उन्होंने सिर्फ इतना लिखा था- हैप्पी बर्थडे ऋषभ पंत. इस वक्त भी दोनों के नाम काफी ट्रेंड में रहे थे.
पंत ने उर्वसी को जवाब दिया और पोस्ट हटा ली
हालांकि ऋषभ पंत और उर्वशी कभी साथ नजर नहीं आए, लेकिन मीडिया में इनके अफेयर की चर्चाएं चलने लगी थीं. इसी बीच हाल ही में उर्वशी ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने ‘मिस्टर RP’ नाम लिया था. इसमें उर्वशी ने पूरा नाम नहीं बताया, लेकिन फैन्स ने इसका मतलब ऋषभ पंत ही समझा. मगर इसके बाद पंत ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक जवाब दिया. मगर उन्होंने तुरंत ही यह पोस्ट हटा लिया. पर उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया.

 

 

पंत-उर्वशी के रिश्ते को मीडिया ने खराब किया?
दरअसल,  इंटरव्यू में उर्वशी ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी. बाद में मुझे पता लगा. मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थीं. मीडिया जो चीज बनने वाली होती है, उसे खराब कर देती है.

 

 

झूठ की भी लिमिट होती है: ऋषभ पंत का जवाब
उर्वशी का इंटरव्यू वायरल होते ही ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी. हालांकि थोड़ी देर में ही उन्होंने इसे हटा लिया, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. इसमें पंत ने लिखा- यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग इंटरव्यू में झूठ बोल लेते हैं सिर्फ पॉपुलेरिटी और सुर्खियों में बने रहने के लिए. दुखद है कि कुछ लोग कैसे नाम और प्रसिद्धि के कितने प्यासे होते हैं. भगवान उनका भला करे. पंत ने पोस्ट में हैशटैग के साथ लिखा- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी लिमिट होती है.

error: Content is protected !!