Janjgir Big News : कॉपरेटिव बैंक के प्रबंधक की कार पर पथराव, परिवार सहित कार में सवार थे प्रबंधक, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर क्षेत्र के तिलई गांव से बड़ा मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने कॉपरेटिव बैंक सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक रविशंकर राठौर की कार को रुकवाकर पथराव किया है. घटना के वक्त प्रबंधक परिवार सहित कार में मौजूद थे. यह पूरी घटना जांजगीर से अकलतरा जाते वक्त तिलई गांव में हुई है. घटना में प्रबंधक को 70 हजार रुपये के आसपास का नुकसान हुआ है. मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ IPC की धारा 341, 427 के तहत जुर्म दर्ज किया है और मामले में जांच जारी है.



दरअसल, कॉपरेटिव बैंक सेवा सहकारी समिति महंत में रविशंकर राठौर प्रबंधक हैं और वे कार में सवार होकर जांजगीर से अकलतरा अपने परिवार के लोगों को छोड़ने जा रहे थे, तभी तिलई गांव में कुछ लोगों ने कार रुकवाई और पथराव कर दिया. पथराव से कार क्षतिग्रस्त हो गई है और प्रबंधक को 70 हजार रुपये के आसपास का नुकसान हुआ है. फिलहाल, मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है.

कई वाहनों में हुआ है पथराव
रिपोर्ट दर्ज कराने वाले रविशंकर राठौर ने बताया कि तिलई गांव में अन्य वाहनों में भी पथराव किया गया है. इस गम्भीर मामले के बाद पुलिस ने जांच तेजी से जांच शुरू की है और कुछ संदेही लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

error: Content is protected !!