Press "Enter" to skip to content

कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज मिला, जिला अस्पताल से सैम्पल जांच के लिए भेजा गया रायपुर, विदेश से लौटा है संदिग्ध मरीज

जांजगीर-चाम्पा. जिला अस्पताल जांजगीर में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज मिला है. कोरोना वायरस के लक्षण के बाद मरीज जिला अस्पताल पहुंचा था, जहां उसका ब्लड सैम्पल लिया गया और सैम्पल को जांच के लिए रायपुर भेजा गया है. हालांकि, संदिग्ध मरीज को आईशोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाना था, लेकिन से संदिग्ध मरीज, एडमिट होने के बजाय चला गया. अब जिला अस्पताल के डॉक्टर को रायपुर से रिपोर्ट मिलने का इंतजार है. हालांकि, संदिग्ध मरीज के सामने आने के बाद उसे अस्पताल की निगरानी में नहीं रखने से सवाल उठने लगे हैं.

दरअसल, संदिग्ध मरीज जांजगीर का रहने वाला है, जो अभी विदेश से लौटा है. विदेश से लौटने के बाद उसे कोरोना वायरस के लक्षण की आशंका हुई, जिसके बाद वह जिला अस्पताल पहुंचा. यहां डाक्टरों ने उसकी जांच की और ब्लड सैम्पल जांच के लिए रायपुर भेज दिया है.

जिला अस्पताल के डॉक्टर एके जगत का कहना है कि विदेश से लौटने वाला एक शख्स पहुंचा था. उसकी प्राथमिक जांच के बाद ब्लड सैम्पल को रायपुर जांच के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.
इधर, जिस तरह संदिग्ध मरीज को निगरानी में रखने के बजाय, अस्पताल से जाने दिया गया. मरीज को रिपोर्ट के आने तक संदिग्ध मरीज को निगरानी में रखना था. इस मामले में जिला अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है. अब देखना होगा कि मामले के तूल पकड़ने के बाद जिला प्रशासन क्या कदम उठाता है ?
[su_heading]इन्हें भी देखें…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/TGe2Nk2y8Ig” title=”इन्हें भी देखें…”]

इसे भी पढ़े -  Janjgir Big News : ट्रेन की चपटे में आने से युवक की हुई मौत, नैला रेलवे स्टेशन में हुई घटना, जांच कर रही है GRP
error: Content is protected !!