Breaking News : बच्चे के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम करेगी, वीडियोग्राफी कराई जाएगी, FSL की टीम को भी बुलाया गया : SP डॉ. अभिषेक पल्लव, 6 दिनों से लापता ढाई साल के मासूम आयुष साहू की लाश गांव के ही कुएं में मिली, सदमे में परिजन, हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका, विस्तार से पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. मालखरौदा क्षेत्र के बड़ेसीपत गांव से लापता ढाई साल के मासूम आयुष साहू की लाश, छठवें दिन गांव के ही कुएं में मिली है. बच्चे का शव 2-3 दिन पुरानी है. जिस जगह लाश मिली है, उस जगह में पहले बच्चे की तलाश की जा चुकी थी. ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्या कर बच्चे के शव को कुएं में फेंका गया है. हालांकि, पीएम रिपोर्ट से बच्चे की मौत के कारण का स्पष्ट तौर पर पता चल सकेगा.



एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि बच्चे के शव मिलने के बाद एफएसएल की टीम को बुलाया गया है, वहीं डॉक्टर की टीम से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. 

इधर, बच्चे के शव मिलने के बाद परिजन सदमे में हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

गौरतलब है क़ि बड़ेसीपत गांव में 8 मार्च को दोपहर 2 बजे अक्षय साहू के ढाई साल का बेटा आयुष, घर के सामने अचानक लापता हो गया है. घर से खेलने बाहर निकला था. बच्चे की 6 साल की चचेरी बहन ने बताया है कि बाइक में 2 लोग आए थे और आयुष को उठाकर ले गए हैं. इस जानकारी के बाद पुलिस जांच कर रही थी और कई टीम गठित की गई थी, सायबर सेल की मदद लेने के साथ ही सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले गए थे, लेकिन बच्चे का पता नहीं चला था.

आज छठवें दिन बच्चे का शव कुएं में मिला है, जिसके बाद लोगों की भीड़ जुटी हुई है और परिजन, सदमे में हैं.

error: Content is protected !!