Big Accident : जांजगीर. नगर पंचायत के पूर्व कर्मचारी की पत्नी की मौत, पूर्व कर्मचारी पति को भी आई चोट, हाइवा ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे के बाद आक्रोशित लोगों में NH-49 पर किया चक्काजाम

जांजगीर-चाम्पा. बाराद्वार के मुख्य मार्ग में एनएच-49 पर तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में नगर पंचायत बाराद्वार के पूर्व कर्मचारी की पत्नी की मौत हो गई, वहीं स्कूटी चला रहे पूर्व कर्मचारी पति को भी चोट आई है. घटना के बाद गुस्साए लोगों में मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है. सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं और लोगों की भीड़ जुटी हुई है.



दरअसल, पलाड़ीकला गांव के दादूराम साहू, अपनी पत्नी चमेली साहू के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने स्कूटी से ठठारी गांव जा रहे थे. वे लोग बाराद्वार के एसबीआई के पास पहुंचे थे कि मुख्य मार्ग पर हाइवा ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में नगर पंचायत बाराद्वार के पूर्व कर्मचारी दादूराम साहू की पत्नी चमेली साहू की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पूर्व कर्मचारी को भी चोट आई है. हादसे के बाद मौके पर एनएच-49 पर चक्काजाम है और बाराद्वार, सक्ती, सारागांव थाने की पुलिस बल मौके पर मौजूद है. फिलहाल, मौके पर लोगों की भीड़ है और तनाव है.

error: Content is protected !!