Janjgir Big News : हत्या के बाद बुजुर्ग बैगा के कपड़ों और सामग्रियों को बदमाशों ने जलाया, जिले के बलौदा, बाराद्वार क्षेत्र और कोरबा जिले के हैं हत्या के आरोपी, पारस पत्थर होने की शंका पर बुजुर्ग की हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया था, 8 जुलाई को बदमाशों ने घर से किया था अपहरण

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मुनुन्द गांव से लापता बुजुर्ग बैगा बाबूलाल यादव की जंगल में दफन मिली है और बदमाशों ने मृतक के कपड़े, सामग्रियों को बलौदा क्षेत्र के लेवई गांव के तालाब के पास जला दिया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की निशानदेही पर जले हुए अवशेष को जब्त किया है.इससे पहले, कल बुजुर्ग की जंगल में दफन लाश को पुलिस ने बाहर निकवाया था. मामले में पुलिस ने 8 बदमाशों को हिरासत में लिया है, जिसमें आरोपी, बलौदा, बाराद्वार क्षेत्र और कोरबा जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने मामले में हत्या का जुर्म दर्ज कर लिया है. बदमाशों ने पारस पत्थर को लेकर बुजुर्ग बैगा बाबूलाल यादव का 8 जुलाई को अपहरण किया था और फिर उसकी हत्या कर शव को बलौदा क्षेत्र के कटरा के जंगल में दफना दिया था.दरअसल, 8 जुलाई को मुनुन्द गांव के बाबूलाल यादव के घर कुछ बदमाश नकाब लगाकर पहुंचे और बुजुर्ग की पत्नी रामवती को बंधक बना लिया, फिर बाबूलाल का अपहरण कर लिया. घर में रखे नगद रुपये भी बदमाश ले गए थे. बुजुर्ग की पत्नी रामवती ने 9 जुलाई को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले में पुलिस कॉल डिटेल समेत मुखबिर लगाकर प्रकरण की तफ़्तीश कर रही थी.



इस बीच कुछ संदेहियों को सिटी कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो बंदमाशों ने जो खुलासा किया, उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

बंदमाशों ने बुजुर्ग बैगा बाबूबाल की हत्या करने और उसके शव को बलौदा क्षेत्र के कटरा जंगल में दफनाने का खुलासा किया. इसके बाद बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. पूछताछ में आरोपियों ने लेवई गांव के तालाब के पास मृतक के कपड़े और सामग्री को जलाने की बात कही, जिसके अवशेष भी पुलिस ने जब्त किया है.

बुजुर्ग हत्या के आरोपी जिले के बलौदा, बाराद्वार और कोरबा जिले के रहने वाले हैं. पुलिस के द्वारा 8-10 संदेहियों को हिरासत में लिया गया है. इस मामले का पूरा खुलासा आज पुलिस कर सकती है, तब वारदात की पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

error: Content is protected !!